sahara India best khabar : सहारा इंडिया मिलने लगा सबका पैसा चेक करें अपना नाम।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

sahara India best khabar : सहारा इंडिया में जितने भी निवेशक का पैसा फसा हुआ है लंबे समय से पैसा फसा होने के कारण सभी लोग काफी परेशान हैं इन सभी परेशानियों को बीच एक बहुत बड़ी राहत वाली खबर निकलकर सामने आ रही है सहारा इंडिया की ओर से सहारा इंडिया की ओर से लाखों करोड़ों लोगों को पैसा ऑनलाइन आवेदन क्लेम होने के बाद भी फंसे हुए हैं।

आज बहुत सारे लोगों को पैसे सहारा इंडिया के ओर से रिलीज किया गया है तो किन-किन लोगों को पैसा सहारा इंडिया की ओर से रिलीज किया गया है जिन लोगों को पैसा अभी तक सहारा इंडिया में नहीं भुगतान किया गया है उन लोगों को पैसा कैसे भुगतान किया जाएगा और क्या प्रक्रिया है जिससे आप अपने पैसे की जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं आया है या नहीं यह तमाम जानकारी के लिए आप लोग हमारे इस पोस्ट पर लिखे हुए प्रत्येक आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

sahara India best khabar

सोमवार को सहारा इंडिया की गालूडीह शाखा की जमाकर्ता सोनामुनी मुर्मू के बैंक खाते में सीआरसीएस के जरिये प्रथम किस्त के रूप में दस हजार रुपये की राशि प्राप्त हुई है. पहली किस्त की रकम पाकर महिला काफी खुश है. सहारा के निवेशकों ने शायद ही सोचा होगा कि उनका पैसा वापस भी आएगा, लेकिन अब ऐसा हो रहा है. पहली किस्त आते देख गालूडीह क्षेत्र के सहारा निवेशकों में खुशी का माहौल है. निवेशक लगातार सहारा रिफंड पोर्टल के जरिए आवेदन कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
sahara India best khabar
sahara India best khabar

सही  तरह से  रिफंड एफ्लीकेश  को ना  भरना और Final Submit  कर देना,
दावे  हेतु  अपर्याप्य या गैर – जरुरी दस्तावेजो  को  अपलोड  करना होगा,
दस्तावेजो को सही से  अपलोड  ना करना होगा,
रिफंड एप्लीकेशन  को  व्याकरणिक शुद्धता  के साथ ना भरना आदि।
उपरोक्त गलतियां यदि आपसे भी हुई है तो आपको  फटाफट रिफंड एप्लीकेशन  का  स्टेट्स  चेक कर लेना  चाहिए कुछ ही समय में  Edit Or Correction  के विकल्प की मदद से अपने  आवेदन फॉर्म  मे  सुधार कर सकें और अपना पैसा  रिफंड  प्राप्त कर सकें।

सहारा इंडिया से जुड़ी पाल पाल खबरों के लिए आप लोग व्हाट्सएप ग्रुप के साथ जुड़ जाए क्योंकि खबरें सहारा इंडिया से जुड़ी पाल-पाल की ग्रुप में ही डाली जाती है आप लोग हमारे व्हाट्सएप ग्रुप के साथ जुड़ना चाहते हैं तो उसके लिए लिंक को नीचे दिया गया है आप लोग क्लिक करके फटाफट जुड़े।

whatsapp group link join

10,000 रुपये तक की राशि वापस की जा रही
सहारा ग्रुप की को-ऑपरेटिव सोसाइटी में फंसे करोड़ों निवेशकों के पैसे की वापसी के लिए केंद्र सरकार ने सेंट्रल रजिस्ट्रार ऑफ को-ऑपरेटिव सोसाइटी (CRCS) पोर्टल लॉन्च किया है. पोर्टल पर 15 लाख से ज्यादा निवेशकों ने रजिस्ट्रेशन किया है. पहले चरण में 10,000 रुपये तक की राशि वापस की जा रही है. 10,000 रुपये से ज्‍यादा जमा करने वाले न‍िवेशकों का फ‍िलहाल 10,000 रुपये ही रिफंड किया जा रहा है. सहारा रिफंड पोर्टल पर पंजीकरण कराने वाले न‍िवेशकों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है।

सहारा इंडिया की गालूडीह शाखा के पांच हजार से भी ज्यादा जमाकर्ताओं के बारह करोड़ रुपये से अधिक की राशि फंसी हुई है. बता दें कि सरकार सहारा क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड, सहारायन यूनिवर्सल मल्टीपर्पज सोसाइटी लिमिटेड, हमारा इंडिया क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड और स्टार मल्टीपर्पज को-ऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड में फंसे निवेशकों का पैसा सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर लौटा रही है।

Sahara India khabar  Click Here 
Latest link  Click Here 

यह सॉरी जानकारियां इंटरनेट के माध्यम से ली गई है इस पर हमारी वेबसाइट किसी भी प्रकार से कोई भी जिम्मेवारी को अपने ऊपर नहीं लेती है धन्यवाद।
 

Hello I am Ranjit Kumar from ( Bihar ) Founder of blog bsebmatter.com . Ranjit has got over 3+ year of experience with Technology, Yojana news, Board Related Updates etc. He runs multiple online publication in India. You can Contact him at ranjit954553@gmail.com

Leave a Comment

यहां से जाने पूरी खबर